कार दुर्घटना में बाल-बाल बचा ये बड़ा क्रिकेट खिलाडी,फैन्स ने ली राहत की साँस 

224

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे पूरे भारत में भगवन की तरह पूजा जाता है. छोटे से लेकर बड़े तक हर कोई भारत में क्रिकेट का दीवाना है.

किसी भी खिलाड़ी को अगर चोट या उसकी तबियत ख़राब हो जाती है उनके फैन्स की सांसे रुक जाती हैं. इसी बीच क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी ख़राब आ रही है.

आप सबने यह कहावत जरुर सुना होगा “मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है और करोड़ों लोगों की दुआओं का असर है जो इस खिलाडी को कुछ नहीं हुआ” 

बैट्समैन और बॉलर सुरेश रैना बाल-बाल बचे मारने से, मंगलवार को सुरेश रैना अपनी रेंज रोवर कार से जा रहे थे तभी उनकी कार का एक टायर फट गया. ये तो सुरेश रैना की किस्मत अच्छी थी की वो बाच गए

मीडिया के अनुसार यह घटना तब हुई जब रैना गाजियाबाद से कानपुर जा रहे थे. बुधवार से सुरेश रैना को दलीप ट्रॉफी के मैच खेलना है. रैना दलीप ट्रॉफी की टीम इंडिया ब्लू के कप्तान हैं.

पुलिस ने बताया कि “रैना की किस्मत अच्छी है जो इनकी जान बच गयी अगर गलती से गाडी की थोड़ी भी स्पीड ज्यादा होती तो बहुत बड़ी दुर्घटना घट सकती थी”.

रैना ने बताया कि कार खराब होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कत हुई। उन्होंने कहा कि सुबह 7 बजे वो कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे।

डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसडीपी) राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जिस वक्त ये घटना हुई उस समय रैना अपनी रेंज रोवर कार चला रहे थे।

हालांकि राहत की बात ये रही कि जिस वक्त गाड़ी का टायर फटा उस समय गाड़ी की गति अधिक नहीं थी। जिस कारण क्रिकेटर सुरेश रैना को कोई चोट नहीं आई।

घटना के बाद पुलिस ने एक और कार की व्यवस्था की जिसमें क्रिकेट रैना कानपुर के लिए रवाना हुए। रेंज रोवर वर्तमान में पुलिस के पास है।