सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने इन्हे दे दिया है अपना दिल, नाम सुनकर चौकिएगा मत

3470

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर उन सेलिब्रिटी बच्चों में से एक है, जो लाइम लाइट से काफी दूर रहती हैं। वह महज 18 साल की उम्र में ही काफी पॉपुलर हो गई है।

सारा की तुलना अक्सर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से होती है। हाल ही में सारा फिल्मों में काम करने को लेकर चर्चा में आई थी

खबर ये भी थी सारा शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी। हालांकि, बॉलीवुड में आने की ख़बरों पर सचिन काफी भड़क गए थे। सचिन ने इसे पूरी तरह से बेसलेस करार दिया था। सचिन ने कहा था कि वह अभी पढ़ाई कर रही है, ऐसी ख़बरों से वह काफी नाराज है।

 

सारा अपने करियर की जगह अपनी एजुकेशन की तरफ जायदा धयान दे रही है। वह बार-बार सुर्खियों में आने से बचना चाहती है लेकिन, अपनी फैमिली बॉन्डिंग की वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती है।

मीडिया खबरों के मुताबिक, सारा देश के सबसे बड़े अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी को आजकल कुछ जायदा की तवज्जो दे रही है।

जिन्होंने अपने वजन की वजह से लड़कियों के रिजेक्शन का सामना किया है। आपको बता दें, अमेरिका में अनंत को उनके मोटापे की वजह से एक लड़की ने रिजेक्ट कर दिया था। उसके वजन कम करने के बाद सारा के पिता सचिन ने भी अनंत की जमकर तारीफ़ की

अनंत के फर्स्ट लुक की वजह से सचिन ने अनंत के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई और इसी के साथ सारा और अनंत की बॉन्डिंग की खबरे भी सामने आयी है।

 

आपको बता दें, सारा मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं। वहीं, सचिन के छोटे बेटे अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट में अपना करियर बना रहा है।

सारा इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चित सेलिब्रेट किड है। वह जब भी किसी पार्टी या पब्लिक इवेंट में नजर आती है तो उसके ग्लैमर को देखते हुए बॉलीवुड में आने की ख़बरें आने लगती है

हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते है हमे ये खबर एक सोशल वेबसाइट से मिली है इसलिए हम भी आपके साथ इस बात को साँझा कर रहे है |

Source