हनीप्रीत को ले जाता था बाबा इस जगह पर, फिर यहाँ होता था ऐसा Honeymoon, कि आपको भी आ जाएगी शर्म

2004

इतना तो सभी लोग जानते है बाबा राम रहीम को रेप केस के मामले में हरियाणा की जेल में रख गया है। राम रहीम को 20 साल की सजा हुई है।राम रहीम को वहां  कैदी नंबर 1997 दिया है। वहा उसे आम लोगों की तरह से रखा गया है। जेल के अन्दर राम रहीम को माली का काम मिला है।

राम रहीम जो कि आलीशान कमरे में रहने वाला बाबा जो कि जेल की सलाखों के बीच में पड़ा हुआ है। रहीम के जेल जाने के बाद उसके डेरे की सीबीआई जांच हो रही है जिसमें एक से एक बढ़कर खुलासे सामने आ रहें है। राम रहीम का डेरा देखने में किसी स्वर्ग से कम नही दिखता है।

वही राम रहीम की चहिती हनीप्रीत भी अपराधों मे कम नही है। उसने भी बाबा के साथ खूब गलत काम किये है। वह हर जगह रहीम के साथ नजर आती थी।

राम रहीम के हर फैसलों में हनीप्रीत उसको पूरा साथ देती थी। यह तक कि एक खुलासा भी हुआ है कि रहीम ने उसे जेल में अपने साथ रखने की जिद्द भी की थी।

साथ ही कुछ दिन पहले जेल में रहीम ने कोर्ट को अर्जी देकर यह भी कहा था कि मुझे हनीप्रीत से मसाज चाहिए। मेरे कमर में दर्द रहता है। वही हमेशा मेरी मसाज करती थी। लेकिन डॉक्टरों ने चेक करते हुए उसे झूठा साबित कर दिया है।

लेकिन अब आपको बता दे कि हनीप्रीत और रामरहीम का अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें बताया गया है बाबा रहीम अपनी बेटी के साथ इस जगह पर जाता था हनीमून…

वीडियो दखकर चौंक जाएंगे आप…  हम आपको दो विडियो दिखा रहे है आप ये विडियो देख कर समझ जायेगे बलात्कारी राम रहीम कैसे कैसे काम करता था तो चलिए देखते है विडियो, निचे दोनों विडियो है

देखिये विडियो 1:-

देखिये विडियो 2:-