मोदी-योगी के लिए इस मुस्लिम महिला ने किया ये काम..तो पति ने पीट-पीटकर घर से बाहर निकाला और फिर

172

बलिया –ये घटना है उत्तर प्रेदश के बलिया के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के बसरिकापुर गांव में एक अजीब वाकया सामने आया है। जहां मुस्लिम महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाने कि वजह से एक मुस्लिम महिला को उसके पति ने घर से निकाल दिया। खबर के मुताबिक महिला के पति महिला को घर से निकालने से पहले खुब पिटा भी।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के मुताबिक, मटूरी गांव के शमशेर खान कि बेटी नगमा परवीन की शादी परवेज खान के साथ 2016 में हुई थी। अब नगमा के ससुराल वालो ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी की पेंटिंग बनाने पर उसके पति एवं ससुराल ने घर से निकाल दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, 24 वर्षीय नगमा परवीन बोलने में असमर्थ है। इसलिए अपने दिल की बात पेंटिंग्स बनाकर बताती है।

नगमा ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा तीन तलाक कि व्यवस्था को असंवैधानिक करार दिए जाने पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की एक पेटिंग्स बनाई और अपने पति को दिखाया। पति को पीएम-सीएम की पेटिंग्स देखते ही गुस्सा आ गया और उसने ससुरालवालों के साथ मिलकर नगमा को पहले पिटा फिर घर से बाहर निकाल दिया।

नगमा के पिता ने जब ससुराल वालों से पूछा कि उन्होंने उसे घर से क्यों निकाला तो ससुराल वालों ने नगमा को पागल बताया और मोदी और योगी की पेंटिंग सबूत के तौर पर दिखाई। गांव वालों में इस बात को लेकर कानाफुसी चल रही है कि नगमा का पति परवेज जल्द ही दूसरी शादी करने वाला है। जिसकी भनक लगते ही नगमा दो दिन पहले ही ससुराल पहुंच गई। लेकिन ससुराल वालों ने उसे फिर मारपीट कर घर से निकाल दिया।

महिला के पिता मोहम्मद शमशेर खान ने पुलिस में इस घटना की रिपोर्ट लिखा दी है और पुलिस घटना की जांच कर रही है। देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के सीएम कि तस्वीर बनाकर नगमा ने कौंन से गुनाह कर दिया जो उसके साथ ऐसा सुलूक किया गया। ये एक गंभीर सवाल है। फिलहाल मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन होने से पीड़िता के परिजन अभी भी तनाव में हैं।

Source